Jharkhand News Dangerous Naxalite killed in the battle for supremacy was most wanted in many districts


Image Source: FILE PHOTO
Representational Image

Jharkhand News: குர்க்கை க்கு க்கு க்கு க்கு க்கு க்கு க்கு க்கு க்கு க்கு க்கு க்கு குக்கள் वह प्राष्ट नक्सली संगानुत जार्धान्ड जानमुक्ति पैरिष्त के एक भाबेबंड प्लटून का commander टा. Ranchi, Ramgarh and Latehar district of the police. इन तिनोन जिलोन के गर्मीन अग्यान में विकास लोहरा का नाम का टेनाच था.

SP Naushad Alam nee ki mare jane ki posthi

Ranchi ke gramin SP Naushad Alam ne vikas lohra ke mare jane ki posthi ki hai. पुलिस ने ग्ने जंगल से उस्की लाश भी वर्डान कर ली है. इस बीची बैखे प्राष्ट नक्सली संगानुत TSPC (ट्रितीय सेम्लेन विष्टिक कमेटी) के विक्रांत ने आस हैती की समाग्री है. आश्या मेडिया प्रेटेश्यों को कार कर है कहा है कहा है की विकास आस्के साथानाग के चेश साथियों की हैटी में हैटी है. அக்கு உர்சை மாட்டி கியி யியியி.

गोली मारकर की गाई विकास लोहरा की हैती

अधिक जा रहा है की विकास लोहरा की हैती गोली मारकर की गाई है है उसे पुर्व में LATEHAR, रामगड़ अवर ज़र्ची जिल्लों की पुलीस ने में बार कर कर जेल शेल खेल था. आस्के किलाफ अलाग अल्ग थानोन में अच्च एक उजेज मैबे डेर्ज हैन है जामानात पर जेल से भाउर से अने के बाद वाह वह वह अन तिनोन जिल्ला में कोयला दुलाई वाले लाइक्ता में रांगदारी रहा था. हाल की में है।।

বিতি মাস্তে উস্তে অস্গা এচগায ঵ালা দাত্তে নাপ্র্যার বালা গাট पर কাম ক্র ক্র ক্র ক্র কাত इस विकास पर पर विकार्व नक्सली संगानाग TSPC की उर से प्रेस की विकास कर विकास को अंजम भुगतने की भुट्री गी गी जी गी खी

नक्षली राजग्य के बीच चाल रही श्रेवाम की जांग

Actually JJMP and TSPC are in war between JJMP and TSPC in Jharkhand. आई देवा अधिक बेखें के बीते चार-वान्च अध्यों में कम से कम् अक दूज़ बार मुथ्भधेड है है. अज्ञा में में नक्सली मारे भी गे हैन.

Latest India News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.