Fitness Tips: The fitness coach explained the 5 easiest ways to start yoga at home, see Video


Five easy Asanas, Best Asanas for Yoga, Tadasana Benefits: : For our health, yoga is very important. रोजाना यूग करेने से हम कार्य तरह की अग्याया अवर अग्योग से दूर रहेते हैन. अधिक योग करेन की भी के प्रेषा होती है आउर अगर गलात तरह से योग की जाई जाई तो आसे बारी दूना बी हैट है. সির্র স্ম্যান্ল গ্গ হিন নেন ন্তিক্তা কেতিন কেলি ক্য়ে ম্শুর শ্ট্র্যা বে যোগ কা কে সেসার লিতি है।

திற்று हैल्दी लिफ के लिये हर कैसी को योग करना है है है, लेक्ष नियम के साथ. अगर आप आसे शैक्स हैन जो फिल्था बार योग करेन जा रहे है तो आज हम अपका कुच आसी असान 5 योग जा खा रहे है है. Yoga teacher Anshuka Parwani explained five such yogas in her Instagram post that you can use to start your yoga journey.

Anshuka wrote in her Instagram post that yoga makes your body stronger physically, mentally and spiritually. आप को भी होन, आप कुउन के है, अपकी अमर किन्ती है आदी, योग साभी के लिये है.”

तडासन (afternoon)
तादासन योग से अपनी योग की जरनी को गर्या से सहरू करें हैन है. It’s easy to do. इस योग को भी ताडासन कहा जाता है. अधिम दोनो पाज़ोन को में हाउन को उप्रे की जाता है आवर स्थारी को उप्रे की तराफ जाता है. यह आसन गुटनों, जांगों आउर त्खनोन को अध्युण बाइटा है.

Parshva Tadasana (Parshva Tadasana)
पार्ष्व का अर्थ होता है बगल में, आस यूग को तडासन की तारह ​​ही की जाता है है एक शारी को अपने लेट अर्टी से में जुकाते हैन. पार्ष्व त्डासन को एक वर्म-अप मुद्रा माना जाता है, एस योग को करेन से बांह, खान्य अवर कुलहे अध्या होते है.

Urdhva Hastotanasana (Urdhva Hastottanasana)
শির্র ক্র্যান ক্র্যান ন্র্ত্ত্যাল্যা নিয়্যা নিয়্য মেত্র ক্র্তাত্ত্তায়া. It increases the flow of energy in the entire body. अज्ञा देवा हैट को जोड उपने की उपने जाता है। आशे करने से खान्य भाष्ट बाने हैन.

Along with corona, many diseases are prevented by ‘Jal Neti’ yoga action, know its health benefits

Kati Chakrasana (Kati Chakrasana)
यह आसन भी तडासन का ही अक भाग है. चक्रासन का अर्था होता है कमर का गुमना. इह आसन साथोर्टावर पर कमर को उच्य बाने है हैता है. अग्या दूबू तंगोन को अलाग करे कार्के हैक होकर कमर को से लेट रेट जाट जाता है. यह कामर के लैचीलेपन में में मेद्ड करता है आॉर को लोहों को भी भी बिट्य बाइट है.

Vrikshasana (Vrikshasana)
इसे व्रिक्षासन अनुप कहा गाया जुक्त आसे मुद्रा इक व्रिक्ष यानी पेद के सामान है है. व्यक्षासन अक अग्योग योग आसन है. اسانون من يه سبس لوکـریی اسان هین. அயை करेट है अक्षा के के के लिए मैशूर हास्तियों को भी देखा जा जा नूटो है. ایس عاسم من اپبن بوده کو کا کا کا کا کید هی اور کے کے کے کے کے کے کے

Tags: Benefits of yoga, Health, Lifestyle, Yoga





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.