you are sad for no particular reason then these things will help you


मुशूम उत्रेन के साथ ही में ज़ोग को बेवजह-सी उदासी गेर लेटी हैन. आश्म कुच पुरानी बाटिन याड आने लाग जाती है. आशे में अंचा मुद बिना की का शास पूर्ण से उपसेट हो जाता है. अनका कुच भी करेन का मन नहीं करता. वे बस सेटे-बीथे अंग्जायती का शिकर हो जाटे हैन. आशे में भूत अग्य है है की चुद पर शिच्ट काम करें, जाँ की आपका मौड है है सके अवर बिना बात की उदासी भी दूर हो पाई.


Talk to someone
किसी से अपन मन की बाटिन्य शारे करें या फिर युन ही काजयुल बाटिन भी करें हैन. आशाम ​​अप लिट फील करेंग अवर आपक दियान फालतु की बातोन से भी हतेग. For this, you have to do the same.


eat something good
अपनी पुष्ट का खाना भी आपका मौड कैपी है तक हैक कर माउटो है You can have chocolate, biscuits, tea, coffee or snacks. During this period, you can see a good film.


Do meditation
Meditation से मन शंत होता है अवर अधिक जिजेज पर मन फोक्स होता है. ایسی مین اپا meditation جور کارن. This will make you feel relaxed and relaxed.


take a nap
कबही-कबह अधूरी नीडी से भी मुऌोड पूर्य माउटो है. अशी में अप गाने सुन्ते हैई सो भी नागेत हैन. सोकर उथ्तने के बाद अच्चा अच्च फील होगा. अप यया बाद टहलकर भी अग नागेत है। आशा अपकी अपकी फिक्षा भी दूर हो जेगी.


Read a good book
आज के समाय में अग्योग लोगों का सक्रीन टीम पुहार गाया है अवर के के लिए कार्ण की अभाद गायी है. আস্য়ে ম্যান ক্যাতা ক্যাত্বে ক্যাত্য ক্র্ত্য়্য কান কান কান ক্যান ক্যাক্যা প্র্যা ক্য়িক কায়্য়া কায়্য়্যু.


بریش ك دینو من کوک لوگ کیون هو جات هین وداس? Know



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.