India vs South Africa Unwanted record for Bhuvneshwar Kumar 13 runs and four wickets in four overs IND vs SA


औारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी 20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है। हले दो मैच दक्षिण अफ्रीका ने जीतकर सीरीज में 2-0 से बढ़त कायम कर ली है। भ भारत के लिए अगला मुकाबला करो या मरो वाला होगा। Phot में गए गए गए गए टीटी टीटी टीटी टीभुवनेशनेशनल मैचमैचतेते उनकेिकॉडड होएक होमें दमें होमें दमें होमें दमें होमें होमें होमें दमें होमें होमें होमें होमें होमें होमें होमें होएक होमें होमें होएक होज होएक होज होज दज होज दहै होज होज दज दज दज दज दज होज दएक दज होहोड दहोडडडडडडडडडडडडडडडडडडडडडडडडडडडएकएकएकएकएकएकएकएकडडडडडडडड

DK से पहले बैटिंग करने आए अक्षर को लेकर उठे सवाल, अय्यर ने दिया जवाब

भारत की ओर से यह पहला मौका है, जब किसी गेंदबाज ने चार विके ट इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ था। भुवनेश्वर कुमार ने रीजा हेंडरिक्स, ड्वेन प्रिटॉरियस, ैैव ीवै हले दोनों मैचों में भारत ने पहले बैटिंग की और दक्षिण अफ्रीका ने आसानी स भुवनेश्वर कुमार के अलावा भारत की ओर से और कोई गेंदबाज प्रभावित नहीं कर पाया।

SA ने एक साल में फेल किए तीन भारतीय कप्तान, नहीं जीतने दिया एक भी मैच

आवेश खान और हर्षल पटेल ने भले ही रनों पर अंकुश लगाया, लेकिन दोनों कोई विकेट नहीं ले पाए। ंेश ने अपने कोटे के चार ओवर में 17, जबकि हर्षल ने तीन ओवर में 17 रन खर्चे। अक्षर पटेल और युजवेंद्र चहल तो काफी महंगे साबित हुए। ंहल ने चार ओवर में 49 रन लुटाए, वहीं अक्षर ने अपने एक ओवर में 19 रन खर्चे। दक्षिण अफ्रीका की ओर से हेंड्रिक्स क्लासेन ने 81 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और मैन ऑफ द मैच चुने गए। तीसरा टी 20 इंटरनेशनल मैच 14 कन को विशाखापट्टनम में खेला जाना है।

संबंधित खबरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.