woman obscene videos and photos viral by social media friend


न एड ल ल म म ल ल ल ल ल ल ल ल ल ल ल ल ल ल ल ल ल ल ल ल ल ल ल ल बसके बाद उसने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। 3स संबंध में पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ नोएडा के सेक्टर -39 थाने में शिकायत दी है।

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि कुछ दिन पहले उसकी दोस्ती सोशल मीडिया के माध्यम स िर दोनों के बीच बातचीत होने लगी। युवक ने उनके घर पर आना-जाना शुरू कर दिया। महिला का आरोप है कि आरोपी ने झांसे में लेकर उसके फोटो खींच लिए और अश्लील वीडियो बना ली। अब आरोपी उसकी उन अश्लील वीडियो, फोटो और मोबाइल नंबर को अलग-अलग सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर वायरल कर रहा है ै

ंगेटिंग ऐप पर दोस्ती के बाद युवती को फाइव स्टार होटल में बुलाकर रेप

बसके बाद से महिला के पास अलग-अलग नंबरों से कॉल आ रही है। तहले तो महिला ने आरोपी को समझाने का काफी प्रयास किया; 3रोपी की हरकतों से तंग आकर महिला ने उसके खसके खिकाख सेक्टर -39 थाने

संबंधित खबरें

महिला ने फंदा लगाकर जान दी

Search। अट्टा गांव में एक महिला ने अपने घर पर पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

जानकारी के अनुसार, सेक्टर -20 काना क्षेत्र के अट्टा गांव निवासी 24 वर्षीय पिंकी अपने पति के साथ गताया गया है कि गुरुवार रात पिंकी ने अपने घर पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 20ना की सूचना पर पहुंची सेक्टर -20 थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नही मिला है। ्रथम दृष्ठया पुलिस जांच में पता चला है कि मृतका मानसिक तौर पर परेशान चल रही थी। मलिस मामले की जांच कर रही है।

मां के प्रेमी ने ली थी बेटी की जान, आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताई वजह



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.