nagarjuna poster from brahmastsra is out see actor with nandi astra – Entertainment News India


अयान मुखर्जी द्वारा डायरेक्टेड ब्रह्मास्त्र की जबसे अनाउंसमेंट हुई है तबसे फिल्म सुर्खियों में है। फस फिल्म से अब तक रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन का पोस्टर रिलीज हुआ था। फ इस फिल्म से नागार्जुन का पोस्टर आउट हो गया है। फिल्म में नागार्जुन ने अपनी कलाइयों में एक कड़ा पहना है और उनके माथे पर चोट लगी है। नागार्जुन का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा गया है, सहस्र नंदी हैं भुजबल जाके, अंधकार भी थर थर कांपे स मिलिए आर्टिस्ट अनिश से और उनके नंदी अस्त्र का। 1000 नंदी की ताकत के साथ ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर 15 जून को रिलीज होगा।

ंता दें कि ब्रह्मास्त्र टार्ट 1: शिवा इस फिल्म के 3 पार्ट में से पहला इंस्टॉलमेंट है। ना्ार्जुन फिल्म में आर्कियोलॉजिस्ट का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर शिवा का किरदार निभा रहे हैं और आलिया ईशा का। अनके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं।

 

संबंधित खबरें

फिलफिलम को को लेकलेकलेकनगगजुनजुनजुनजुनजुनजुनजुनजुनजुनजुनजुनजुनजुनजुनजुनजुनजुनजुनजुनजुनजुनजुनजुनजुनयू How do you do that? लेकिन उन्होंने मुझे पूरी स्क्रिप्ट बताई और वो मुझे शानदार लगी। वस वक्त तक उन्होंने फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग कर ली थी। उन्होंने मुझे दिखाई और फिर मैंने तुरंत हां कह दिया। बसके बाद मुझे कोई संकोच नहीं हुआ। ये बहुत महत्वपूर्ण कैमियो है। Who are you? ये एक महत्वपूर्ण किरदार है।

यह भी पढ़ें – Shah Rukh Khan in BRAHMĀSTRA: रणबीर कपूर- आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ ं्रह्मास्त्र ‘

कयान ने कहा था फिल्म बनाते-बनाते मर जाऊंगा

What do you think about पहले एक इंटरव्यू अयान ने ब्रह्मास्त्र ोे ो ा,,,,,,,,,,,,, क क ई लोगों ने मुझसे पूछा कि इस फिल्म को बनने में इतना समय क्यों लग रहा है। ये इतनी महंगी क्यों है। उन्होंने मुझे कहा कि मैं कोई रोमांटिक फिल्म बना दूं। लेकिन मुझे पता है कि ब्रह्मास्त्र अगर सही गई तो लोगों को इसके जरिए नया एक्सपीरियंस मिलेगा। ‘



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *