Bangladesh Airplane: Bangladeshi aircraft standing in Raipur for 7 years, parking fee of so many crores, the price will be paid by selling


Image Source: ANI
Bangladesh Airplane

Bangladesh Airplane: रायपुर में एक बांग्लादेशी विमान पिछले 7 साल से खड़ा है। यह विमान ढाका से मस्कट जा रहा था, लेकिन 7 2015स्त 2015 को यह इमरजेंसी लैंडिंग कर गया था। बह से यह रायपुर एअरपोर्ट पर खड़ा है। 180 करोड़ रुपए की लागत वाला यह विमान तभी से आज तक वापस रवाना नहीं हो सका है।

2 ईजनजनजन सेऔ बास बात यह है कि इस विमान की बिक्री के लिए जल्द ही ग्लोबल ऑनलाइन टेंडर जारी किया जाएगा।

्ुआ् 7 7ुआ 7 7 7 2015स्त 2015 दिन

शांग्लादेश का एक विमान 7 2015स्त 2015 ोाका से मस्कट जा रहा था। तभी इस विमान का इंजन फेल हो गया था। ंसमें 173 यात्री सवार थे। रायपुर से करीब 90 किलोमीटर दूर बेमेतरा में इंजन का एक हिस्सा आग लगने की वजह से टूटकर खेत में गिर गया था। स समय इमरजेंसी में विमान को उतारने की अनुमति पायल ट ये ंग

What is your favorite place?

बास बात तो यह है कि इस विमान का इंजन भी चेंज किया जा चुका है। लेकिन यह वापस बांग्लादेश नहीं गया। जब केंद्रीय विदेश मंत्रालय ने इस मामले में हस्तक्षेप किया, ब ब ंप ा ा ा दरअसल, विमान के खड़े होने का भी पार्किंग शुल्क लगता है। असका अमाउंट भी अच्छा खासा होता है।

2.25 Core Commerce क्यादा का हो गया पार्किंग शुल्क

सात साल में पार्किंग समेत दूसरे चार्ज बढ़कर 2.25 करोड़ से ज्यादा का हा यह विमान बांग्लादेश की यूनाइटेड एयरवेज का एमडी -83 है। यह विमान 180 करोड़ की लागत का है, बर बिकेगा तो आसानी से एयरपोर्ट को पार्किंग शुल्क अदा किया जा सकेगा।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *