Woman raped for four years by boyfriend on the pretext of marriage in Ghaziabad


गाजियाबाद जिले के मोदी नगर की एक कॉलोनी में रहने वाली युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर साक पीड़िता का कहना है कि आरोपी उसके साथ तब भी शारीरिक संबंध बनाता रहा, जबकि शादी किसी अन्य युवती से तय हो गई थी पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

पीड़ित युवती ने बताया कि कुछ समय पहले उसकी मुलाकात आगरा के एक युवक से हुई थी। युवक ने पहले तो उसकी तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया और फिर बाद में शादी का प्रस्ताव रख दिया। पस पर वह भी शादी के लिए तैयार हो गई। युवती का आरोप है कि युवक शादी का झांसा देकर वह करीब चार साल तक उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा। ुछ दिन पहले उसे पता चला कि युवक का रिश्ता किसी अन्य लड़की से तय हो गया है। युवती ने जब विरोध किया तो युवक ने उससे शादी करने से साफ इनकार कर दिया।

ये भी पढ़ें: मिधवा महिला सिपाही को मैट्रिमोनियल साइट पर दोस्ती पड़ी महंगी

पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने उसके अश्लील फोटो व वीडियो दिखाकर कहा कि अगर उसने शादी की जिद की तो वह वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करके उसे मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ेगा। बसके बाद आरोपी ने उसे पीटकर भगा दिया।

संबंधित खबरें

युवती ने परिजनों को बताया तो वह उसे लेकर थाने पहुंचे। ो ि ि ि ि एचओ ा ि ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा ा पीड़िता के बयान दर्ज कराकर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड के लिए गिफ्ट नहीं खरीद पाने पर किशोर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *