Deepika Padukone video goes viral on the jury table Cannes 2022 fans praised her look – Entertainment News India


दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर से गौरवान्वित किया है। इह इस वक्त कान फिल्म फेस्टिवल 2022 में ज्यूरी का हिस्सा हैं। फेस्टिवल का आयोजन 17 मई से शुरू होकर 28 मई तक चलेगा। मंगलवार को दीपिका को ज्यूरी टेबल पर बैठे हुए देखा गया। उनके साथ दूसरे सदस्य भी थे। फिल्म फेस्टिवल का उनका यह लुक वायरल हो गया है। उन्स उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। खस खास मौके के लिए दीपिका ने मशहूर डिजाइर सब्यसाची दीपिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अलग-अलग अंदाज में पोज देते हुए तस्वीरं

टिट की खास बातें

दीपिका ने ऑफ व्हाइट फ्लोरल प्रिंट सिल्क की शर्ट पहनी है। साथ ही ग्रीन कलर की पैंट कैरी की। उन्होंने सिर पर स्कार्फ बांधा है। दीपिका ने गले में अनकट डायमंड और रत्नों से तैयार मल्टीकलर नेकपीस पहना है। दीपिका ने बालों को मेसी लुक दिया है और बन बनाया है।

यूजर्स ने की तारीफ

ाहले दिन दीपिका का यह लुक फैन्स को काफी पसंद आया है। क यूजर ने कहा, ‘दीपिका पादुकोण क्वीन।’ एक अन्य ने लिखा, ‘हम उन्हें बॉलीवुड की क्वीन कहते हैं उसके पीछे की वजह है।’ एक ने कमेंट किया, ‘उफ्फ ये मुस्कान।’ तो एक यूजर ने लिखा, ‘किसी हॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह दिख रहीं। मेरा मतबल है हॉट, ग्लैमरस और साथ ही क्लासी। ‘

संबंधित खबरें


 

ड्यूरी डिनर में हुई थीं शामिल

बीते दिन दीपिका होटल मार्टिनेस में ज्यूरी डिनर में शामिल हुईं। ौस मौके पर उन्होंने Louis Vuitton की मिनी ड्रेस और बूट्स पहने। तनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए।

 

आने वाली फिल्में

फिल्मों की बात करें तो दीपिका पिछली बार शकुन बत्रा की ‘गहराइयां’ में दिखी थीं। शह शाहरुख खान के साथ ‘पठान’ में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास ‘फाइटर,’ प्रोजेक्ट के ‘और हॉलीवुड फिल्म’ द इंटर्न ‘की हिंदी रीमेक है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *