KGF Chapter 2 in Pakistan Public Review Starring Yash Sanjay Dutt Raveena Tandon Prakash Raj Srinidhi Shetty – Entertainment News India


रॉकिंग स्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) ाक्स ऑफिस र एफेयीएफ (2 (KGF 2) बड़ र य ल ल ल ल ल ल ल य य य य य य य य य य य फिल्म के एक्शन सीक्वेंस से लेकर रॉकी भाई के धमाकेदार डायलॉग्स तक फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं। 140 किल्म के हिंदी वर्जन ने एक ओर जहां अभी तक 140 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर पाकिस्तान (Pakistan) से क्या आपडेट है?

पाकिस्तान में रिलीज नहीं हुई केजीएफ 2
ता दें कि एक ओर जहां केजीएफ 2 को वर्ल्डवाइड तारीफ मिल रही है तो वहीं दूसरी ओर फिल्म पाकिसस दरअसल बीते कुछ सालों से पाकिस्तान में भारत की फिल्में बैन हैं और ऐसे में िफ लेकिन इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जहां पाकिस्तान वीडियो में केजीएफ वन को लेकर पाकिस्तान में कैसा रिएक्शन था, ये भी दिखाया गया है।

संबंधित खबरें

पाकिस्तानी देखना चाहते हैं केजीएफ 2
दरअसल यूट्यूब पर ‘समीर के व्लॉग्स’ चैनल से एक वीडियो रीलीज किया गया था। वस व्लॉग में दो लोग बात करते दिख रहे हैंैं वीडियो में कुछ सोशल मीडिया के स्क्रीनशॉट्स भी दिए गए हैं, जो ज क एफ 2 ी फ ल ल वीडियो में दोनों लोग यश की खूब तारीफ कर रहे हैं और साथ ही साथ संजय दत्त और रवीना टंडन की भी वाह

केजीएफ 2 का धमाकेदार कलेक्शन
2nd क ्क्स ऑफिस पर धमाका जारी है। Recommend KGF 2 ो ्क्स ऑफिस मॉन्सटर बताया ै ता दें कि फिल्म ने सिर्फ हिंदी वर्जन के दम पर पहले ही द दूसरे दिन इसने 46 करोड़ 79 लाख रुपये की कमाई की और फिर शनिवार को इसने 42 क 90ो ड़ाख रुपये कमाए। यानी फिल्म ने अभी तक कुल 143.64 करोड़ रुपये की कमाई की है।

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *