domestic PNG price has been increased by 1 rs per SCM after petrol diesel lpg cng hike – Business News India


PNG Price Hiked: मार्च के महीने में आम लोगों को महंगाई का एक और झटका लगा है। दरअसल, पाइप्ड नेचुरल गैस यानी पीएनजी की कीमतों में एक रुपए की बढ़ोतरी की गई है। बढ़स बढ़ोतरी के बारे में इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने म से

The following words: ग्राहकों को भेजे गए मैसेज में लिखा है- इनपुट गैस की लागत में आंशिक रूप से बढ़ 24 January 1.00 रुपये प्रति एससीएम की वृद्धि की गई है। दिल्ली में लागू मूल्य 36.61 रुपये / एससीएम (वैट सहित) होगा। बढ़स बढ़ोतरी से पहले दिल्ली में डोमेस्टिक पीएनजी की कीमत 35.61 रुपये प्रति एससीएम थी। पीएनजी की कीमतों में आखिरी बार इसी साल जनवरी में बढ़ोतरी हुई थी। ंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने तब पीएनजी की कीमतों में 50 कसे का इजाफा किया था।

आपको बता दें कि 8 मार्च के दिन कंपनी ने सीएनजी के भी दाम बढ़ा दिए थे। दिल्ली में सीएनजी की कीमत में 50 कसे की बढ़ोतरी हुई। ंहीं, दिल्ली से सटे इलाकों में 1 रुपये प्रति किलोग्राम की बढ़ोतरी की गई।

ये पढ़ें-योग गुरु रामदेव की कंपनी के FPO का इंतजार खत्म! शेयर भाव पर रहेगी नजर

-ेट्रोल-डीजल-एए ीते दो दिन से पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी की जा रही है। देश की राजधानी दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 97.01 रुपये हो गई है, जबकि डीजल की कीमत 88.27 रुपये है। ंहीं, घरेलू रसोई गैस के दाम 50 रुपये प्रति सिलेंडर बढ़ गए हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *