IPL Mega Auction player of Haryana deepak hooda became a millionaire in one stroke hrrm


चंडीगढ़. कीएल का 15 वां सीजन (IPL 2022) मारत में खेला जाएगा, जिसकी पुष्टि बीसीसीआई पहले ही कर चुका है. مفت वायरस बढ़ते मामलों के कारण पिछले सीजन को बीच में ही यूएई शिफ्ट करना पड़ा था. सीजन से पहले खिलाड़ियों के मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) का आयोजन बेंगलुरु में जारी है. नीलामी के पहले दिन 74 खिलाड़ियों की सफल बोली लगी. मस मेगा ऑक्शन (Mega Auction) के दौरान हरियाणा (Haryana) ेह रहने वाले एक खिलाड़ी की लॉटरी लग गई है.

खस खिलाड़ी ने हाल ही में वेस्टइंडीज (West Indies) ेिलाफ अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया है. खस खिलाड़ी को लखनऊ सुपर जायंट्स ने 5 करोड़ 75 लाख में खरीद कर अपनी टीम में शामिल किया है. लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) ने धाकड़ भारतीय ऑलराउंडर दीपक हुड्डा को 5 क 75 लाख में खरीद लिया है.

ता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में दीपक हुड्डा (Deepak hood) ने भारत के लिए अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया. पहले मुकाबले में दीपक ने भारत को जिताने ेानदार पारी खेली. वहीं, कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें इस दौरान गेंदबाजी करने का मौका नहीं दिया. There is nothing here yet for you to find out. मसे में अब आईपीएल ऑक्शन के दौरान इस खिलाड़ी की लॉटरी लग गई है.

दीपक हुड्डा 26 साल के हैं. उन्होंने अभी तक 46 फर्स्ट क्लास मैचों में 42.76 ीन्होंने अभी तक 42.76 स दौरान उनके नाम 9 शतक समेत 15 अर्धशतक दर्ज हैं. दीपक हुड्डा शानदार गेंदबाजी के साथ एक धाकड़ बल्लेबाज भी हैं. उनका भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली टी -20 सीरीज के लिए भी चयन हुआ है.

आपके शहर से (चंडीगढ़)

Tags: Haryana news, IPL Mega Auction



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *