Sonu Sood shared video from Punjab prepares to host new season of Mtv Roadies – Entertainment News India


एक्टर और वीजे रणविजय सिंह ने एमटीवी रोडीज को अलविदा कह दिया ै 18ह 18 साल तक शो का हिस्सा रहे। रणविजय सिंह को रोडीज की वजह से ही जाना जाता है। Searching for a place in the world पर्याय बन चुके थे। क लंबा सफर तय करने के बाद अब उन्होंने शो से खुद को अल ग रोडीज से रणविजय के जाने के बाद अब सोनू सूद What is इास इससे जुड़ ाया है। इह इस शो को होस्ट करेंगे। ोोोााा का ाोौााा सोनू सूद ने लोगों की खूब मदद की। एक अभिनेता होने के साथ सोनू सूद की पहचान उन्हें इस नेक काम की वजह स मसे में उनके शो को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं।

समोसा खाते हुए बनाया वीडियो

रोडीज का नया सीजन दक्षिण अफ्रीका में ह होने वाला है। सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा ि पंजह पंजाब के मोगा में हैं जहां सोनू का होमटाउन है। एह एक गुमटीनुमा दुकान पर हैं और समोसा खाते हुए वीडियो बना रहे हैं।

रोडीज होस्ट करने की पूरी तैयारी

सोनू कहते हैं कि ‘मैं रोडीज का नया सीजन होस्ट करने वाला हूं तो ैं स साल देश के सबसे बेस्ट रोडी ज साउथ अफ्रीका में होने वाला है शो, क्या पता वहां चाट समोसा हो या नहीं ऐसे में इसे खा लेना चाहिए। ‘ वीडियो के साथ सोनू सूद ने कैप्शन में लिखा, ‘रोडीज के साथ मेरे जीवन ेए ए यह यात्रा अलग तरह की होने वाली है। ‘

रोडीज के अगले सीजन की शूटिंग इसी हफ्ते से शुरू होगी। पसका प्रसारण मार्च 2022 My Pictures



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *